Website से क्या लाभ है ? website से कैसे लोग कमाते है?

Website se kaise kamaye


प्रिये दोस्तों आजकल बढ़ते Technical दुनिया में लगभग हर कोई  किसी न किसी Website पर जाकर कुछ न कुछ सीखता है . और आगे भी इससे ज्यादा इंटरनेट से जुड़ने लगेंगे क्योकि सब काम अब Online हो रहा है।  सब कोई ज्यादा जानकारी अपने पास रखना चाहता है।  और किसी भी Matter में कोई फसता है तो फटाफट Google पर Search करता हैं और Google उनके मुताबिक सर्च करके उनके  जानकारी लायक Website का नाम बताने लगता हैं। हम उस वेबसाइट पर जाकर जानकारी ले लेते हैं। लेकिन जो नई नई जानकारी प्रदान कराते है उनको तो कुछ न कुछ फायदा तो जरूर हैं। क्योकि फ्री में तो कोई कहावत अनुसार अपना कुछ नहीं देता हैं। तो जानकारी कैसे देगा उसे फायदा है तभी वो जानकारी प्रदान कर रहा हैं।  लोग गूगल पर कुछ भी Search करता है तो 1 से 2 सेकेंड में उसके लायक जानकारी Google ढूंढकर दे देता है।  कारण Internet की बढ़ते दुनिया इसलिए Website / Blog Create कीजिये और उससे कमाने का जरिया बनाइये। .

दोस्तों हाल फिलहाल के एक सर्वे में पता चला की Facebook की एक दिन की कमाई 150 करोड़ से लेकर 170 करोड़ है. दोस्तों  कैसे Facebook इतना पैसा एक दिन में कमा लेता है।  उसका एक ही जरिया है ज्यादा Traffic उसके Website प्रत्येक दिन करोड़ो लोग आते हैं।  जिससे उसकी कमाई दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है।

दोस्तों whatsapp का बात करे तो उसकी कमाई प्रत्येक दिन 7,50,000 से 8 ,50,000 रुपया कमाती हैं।  दोस्तों इससे आप अंदाजा कर सकते है की  कैसे Internet से कमाई होती हैं।  बशर्तें आपको अच्छे Topic पर Website बनानी होगी।

दोस्तों इस काम को करने के लिए न ही उम्र की सिमा है. न ही जरुरत है की आप मर्द है या औरत ।
जिस टॉपिक आप अधिक जानते है और रूचि रखते है उस टॉपिक पर वेबसाइट बनाकर Digital दुनिया में कमाइए।
मैं आगे के Post में बताऊंगा की वेबसाइट कैसे बनायें। 

GOOGLE PAYMENT APP TEZ से 9000 रुपया कैसे कमाए और उसका इस्तमाल कैसे करे ?

Online Money earn karne ka Simple or Best Easy Step with Youtube,Blogging,Affiliate Marketing

Post a Comment

Previous Post Next Post